सेक्स के दौरान ज्यादा देर है टिकना तो काम आएगा यह घरेलू नुस्खा

skgupta

Active Member
सेक्स के दौरान ज्यादा देर टिकने के लिए पुरुष जानें क्या-क्या तिकड़म नहीं भिड़ाते, लेकिन फिर भी कई इसमें कामयाब नहीं हो पाते। जल्दी इजैक्यूलेशन और इरेक्शन में दिक्कत पार्टनर को संतुष्ट भी नहीं कर पाते, जो पुरुष साथी को चिंता में डाल सकता है। इस परेशानी को दूर करने के लिए एक घरेलू नुस्खा काम आ सकता है।

एक अंडा लें और उसे आधा उबल जाने तक पकाएं। अदरक को कूट लें और फिर उसका रस छान लें। यह रस करीब एक चम्मच होना चाहिए। छिले हुए उबले अंडे को क्रश कर लें और इसमें अदरक का रस और एक चम्मच शहद मिलाएं।

हर रात इस मिक्स का सेवन करें। हालांकि, खाने के तुरंत बाद कोई ऐक्टिविटी न करें नहीं तो पेट में परेशानी हो सकती है।

अदरक, अंडा और शहद तीनों में ही ऐसी प्रॉपर्टीज होती हैं जो सेक्स ड्राइव को इम्प्रूव करने में मदद करने के साथ ही बेहतर परफॉर्म करने में मदद करते हैं।

अदरक को वॉर्मिंग हर्ब माना जाता है। यह सर्कुलेशन को बढ़ाता है और सेक्शुअल ऑर्गन में ब्लड फ्लो को सुधारते हुए इरेक्शन में मदद करता है। इसमें ऐंटी-इन्फ्लमैटरी गुण होते हैं जिससे कम होती सेक्स ड्राइव को बूस्ट मिलता है।

अंडे में विटमिन बी6 और बी5 होते हैं ये हॉर्मोन बैलेंस और स्ट्रेस को कम करने में मदद करते हैं। ये दोनों ही चीजें हेल्दी लिबिडो के लिए जरूरी हैं। साथ ही में अंडे से एनर्जी लेवल भी बढ़ता है जो ज्यादा देर टिकने में मदद करता है।

शहद में मौजूद बोरोन एस्ट्रोजेन और टेस्टोस्टेरोन लेवल को मेनटेन रखता है। इससे नैचरल एनर्जी बूस्ट मिलता है जो लॉन्ग सेक्स के लिए अच्छा है।
 
Back
Top